प्रशिक्षण संस्थानों, कोचिंग संगठनों के लिए ऑनलाइन परीक्षा

Online Assessment for Training Organisations

Traning Institutes जो CAT/ JEE/ MPSC/ UPSE/ Management/ CET/ MBBS जैसी प्रवेश परीक्षाओं के लिए छात्रों को तैयार कर रहे हैं, वे निम्नलिखित तरीके से हमारे system का उपयोग कर सकते हैं  ।

No

मूल्यांकन प्रकार

Details
1

अध्यायवार मूल्यांकन

(Chapterwise Assessment)

यदि आप चाहते हैं कि छात्रों को परीक्षण के लिए उपस्थित होना चाहिए जो प्रत्येक अध्याय पर आधारित है तो आप हमारे solution का उपयोग करके इसे प्रभावी ढंग से प्रबंधित कर सकते हैं।

 

आप प्रत्येक विषय / अध्याय की विशेषताओं के साथ question bank को परिभाषित कर सकते हैं। ऑनलाइन परीक्षा के syllabus को अध्याय के अनुसार परिभाषित किया जा सकता है और विशिष्ट परीक्षणों को छात्रों को सौंपा जा सकता है।

 

अध्यायवार परीक्षाएं वर्ष के अंत में प्रवेश परीक्षा की तैयारी के लिए उपयोगी होती हैं। छात्र नियमित आधार पर प्रत्येक अध्याय या विषय की प्रगति जान सकते हैं।

2

मॉक टेस्ट

(Mock Test)

अंतिम परीक्षा की तैयारी के लिए छात्रों द्वारा की गई समग्र प्रगति को समझने के लिए मॉक टेस्ट उपयोगी होते हैं। मॉक टेस्ट पूरे देश / राज्य में रैंकिंग और प्रतिशतक प्रदान कर सकता है। अंतिम परीक्षा की तैयारी के लिए मॉक टेस्ट भी आवश्यक अभ्यास प्रदान कर सकता है।

कई छात्रों को मॉक टेस्ट पूरा होने के साथ अंतिम परीक्षा के लिए उपस्थित होना आसान लगता है।

3

ऑनलाइन टेस्ट सीरीज

(Online Test Series)

यदि आप एक training institute चला रहे हैं और चाहते हैं कि प्रत्येक छात्र परीक्षण की विशिष्ट श्रृंखला के लिए दाखिला ले तो इस मंच में इसे परिभाषित करना संभव है।

 

 

Successful Online Test Series Implementation
Categories